केंद्र सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी, पूछा-लोग देश में मर रहे हैं और 2024

केंद्र सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी, पूछा- लोग देश में मर रहे हैं, क्या ये रैलियों में हंसने का समय है ?

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा।(फोटो: दैनिक जागरण/फाइल)

कांग्रेस की महासचिव और गांधी परिवार की दिग्गज नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार को कोरोना की दूसरी लहर को लेकर खरी-खोटी सुनाई है। समाचार एजेंसी एएनआइ से खास बातचीत में प्रियंका गांधी ने सरकार ने पूछा है कि क्या रैलियों में हंसने का समय है ?

 देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना की दूसरी लहर के बाद सरकार की प्रतिक्रिया बेहद निराशाजनक रही है। समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि यह समय पीएम के लिए प्रचार अभियान चलाने का नहीं, बल्कि लोगों की आंखों के आंसू पोंछने और नागरिकों को घातक वायरस से बचाने का समय है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि क्या ये राजनीतिक रैलियों में हंसने का समय है?

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी करुणा के साथ काम कर रही है और जरूरतमंदों की मदद करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वह प्रधानमंत्री से सवाल करती हैं-क्या राजनीतिक रैलियों में हंसने का समय है? एएनआइ के साथ इस इंटरव्यू में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आज भी वे चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। वे मंच से (रैलियों में) हंस रहे हैं। लोग रो रहे हैं, मदद के लिए चिल्ला रहे हैं, ऑक्सीजन, बेड, दवाइयाँ मांग रहे हैं, और आप विशाल रैलियों में जा रहे हैं और हँस रहे हैं! आप ऐसा कैसे कर सकते हैं ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *