मौनी रॉय ने ब्लैक ट्यूब टॉप में शेयर कीं बोल्ड फोटो

मौनी रॉय ने ब्लैक ट्यूब टॉप में शेयर कीं बोल्ड फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

5 photos    |  

1/ 5मौनी रॉय ब्लैक ट्यूब टॉप
मौनी रॉय ब्लैक ट्यूब टॉप

छोटे पर्दे की नागिन मौनी रॉय अक्सर अपने हुस्न के जलवे दिखाती रहती हैं। मौनी रॉय की खूबसूरत की कई लोग कायल हैं। मौनी भी लोगों को अपना दीवाना बनाने से कभी पीछे नहीं हटतीं। अब एक बार फिर से मौनी रॉय ने अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। Photo Credit – Mouni Roy Insta

2/ 5मौनी रॉय बोल्ड फोटो
मौनी रॉय बोल्ड फोटो

मौनी रॉय इन दिनों लगातार फोटोशूट पर फोटोशूट करवा रही हैं। मौनी रॉय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं।

3/ 5मौनी रॉय हॉट फोटो
मौनी रॉय हॉट फोटो

मौनी रॉय ने इन तस्वीरों में काले रंग का ट्यूब टॉप पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने काले और सफेद रंग की स्कर्ट भी पहनी हुई है। मौनी ने इस ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप किया हुआ है। उनके खुले बाल उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं।

4/ 5मौनी रॉय इंस्टाग्राम
मौनी रॉय इंस्टाग्राम

इसके अलावा मौनी रॉय ने इन तस्वीरों में कोई ज्वेलरी नहीं पहनी है। उन्होंने केवल एक गोल्ड चेन वो भी छोटे से पेंडेंट के साथ पहनी हुई हैं।

5/ 5मौनी रॉय फोटोज़
मौनी रॉय फोटोज़

मौनी की इन तस्वीरों को उनके फैंस और दोस्त खूब पसंद कर रहे हैं। कई लोग कमेंट कर मौनी रॉय को खूबसूरत बता रहे हैं। तो वहीं उनके कई फैंस तो अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर अपना दिल हार बैठे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *