राहुल वैद्य और दिशा परमार बड़ा काटा केक, मां का हाथ थामे दुल्हनिया

Spread the love

Last Updated on November 27, 2022 by kumar Dayanand

Table of Contents

Rahul Disha Wedding: राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रिसेप्शन पर इतना बड़ा काटा केक, मां का हाथ थामे नजर आईं दुल्हनिया

Dishul Wedding Rahul vaidya disha parmar cutting 5 tier cake

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शादी के रिसेप्शन में एक 5 टीयर केक काटा. इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. केक काटते वक्त राहुल और दिशा काफी खुश दिखाई दिए.

राहुल वैद्य और दिशा परमार

न्यूली मैरिड कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी लाइफ के नए फेज में एक साथ चलने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.  राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 16 जुलाई को शादी के बाद शाम को अपने करीबी दोस्तों और रिलेटिव्स के लिए एक रिसेप्शन रखा.

रिसेप्शन मुंबई के एक शानदार होटल में आयोजित किया गया था और राहुल वैद्य के सभी सबसे प्यारे दोस्त, एली गोनी,  जैस्मीम भसीन, अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन और खतरों के खिलाड़ी 11 गिरोह के कुछ कंटेस्टेंट्स उपस्थित थे. रिसेप्शन पर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने एक केक भी काटा. इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

काटा पांच टीयर वाला केक

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रिसेप्शन पर स्वादिष्ट दिखने वाले पांच टीयर वाले केक को प्यार से काटते हुए दिख रहे हैं. केक पर ‘आर एंड डी’ लिखा था, जिस पर राहुल और दिशा का नाम लिखा हुआ था. केक काटते वक्त दिशा ने अपनी मां का हाथ पकड़े हुए था, जो उस वक्त उनके बगल में खड़ीं थीं.

Rahul Disha Wedding: राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रिसेप्शन पर इतना बड़ा काटा केक, मां का हाथ थामे नजर आईं दुल्हनिया

मिनी हनीमून पर जाएंगे राहुल-दिशा
 
राहुल और दिशा अपने इस खास दिन पर बहुत खुश हैं और कहा कि उन्हें बिल्कुल भी तनाव महसूस नहीं हुआ और सब कुछ बहुत अच्छे से चल रहा था. शादी के बाद, राहुल और दिशा ने मीडिया से बात की और खुलासा किया कि वे मिनी हनीमून के लिए लोनावाला जाएंगे क्योंकि महामारी के दौरान विदेश जाना ठीक नहीं है.

खुद की लकी मानती हैं दिशा

दिशा ने कहा कि वह राहुल की पत्नी बनने पर खुद को लकी मानती हैं और इसके बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, “राहुल दुल्हा के रूप में बहुत सुंदर दिख रहे हैं और मैं उनकी पत्नी बनने पर खुद को लकी मानती हूं. हर लड़की एक दिन शादी करना चाहती है और मुझे खुशी है आखिरकार, मेरे लिए वह दिन आ ही गया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *