सभी भारतीय पुलिस विभाग के अधिकारी और पुलिस इन लड़कियों से सतर्क रहें

सभी भारतीय पुलिस विभाग के अधिकारी और पुलिस इन लड़कियों से सतर्क रहें | 

हनीट्रैप का पाकिस्तानी मॉड्यूल : भारतीय सेना की जासूसी कराने के लिए पाकिस्तान खूबसूरत लड़कियों (Beautiful girls) के जरिये खतरनाक एजेंडे पर काम कर रहा है. इसके लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (Pakistani intelligence agency ISI) अपने यहां की जानकारी देती है |

जयपुर. पाकिस्तानी महिला एजेंट के हनीट्रैप (Honeytrap) में फंसकर भारतीय सेना का गनर प्रदीप पोकरण में हुए मिसाइल परीक्षण के वीडियो समेत कई सीक्रेट जानकारियां, वीडियो और फोटो पाकिस्तानी खुफिया एजेंट को दे चुका है. पूछताछ में सामने आया कि जवान प्रदीप इस पाकिस्तानी महिला एजेंट (Pakistani female agent) के प्यार में इस कदर पागल था कि उसने बगैर पैसे लिए ही ये सूचनाएं उसे दे दी. इतना ही नहीं इस शातिर महिला जासूस से करीब 7 जवानों से परिचय भी कराया था. जांच एजेंसियां उन जवानों के मोबाइल की भी जांच कर रही हैं. लेकिन अभी तक उन जवानों के सूचनाएं देने की जानकारी सामने नहीं आई है.

दरअसल गनर प्रदीप को अपने प्रेम जाल में फंसाने वाली शातिर महिला एजेंट रिया नाम से बात करती थी. वह खुद को बेंगलुरु में मिलट्री नर्सिंग सर्विस से बताती थी. उसने अपने कमरे में हिंदू देवी देवताओं की तस्वीरें लगा रखी थीं ताकि किसी को कोई शक न हो. रिया प्रदीप से राजस्थानी में भी बात करती थी ताकि उसे यह अहसास कराया जा सके कि वो लोकल है और भारतीय है. रिया अब तक 10 जवानों को हनीट्रैप में फंसाकर गोपनीय सूचनाएं लेकर आईएसआई को दे चुकी है. प्रदीप के पास 7 महीने पहले पहली बार रिया का फोन आया था. उसने उसे मिलने के लिए बुलाया और फिर सोशल मीडिया पर दोस्ती गांठ ली.

  • अपने देश को इन खतरनाक लड़कियों से बचाने के लिए WhatsApp पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें …
  • ये लड़कियां भी विष कन्या की तरह हैं जो धीरे-धीरे हमारे देश को खोखला कर सकती हैं।
Content Protection by DMCA.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.

DMCA.com Protection Status