सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या Live News 2024

सुहाना खान ने ग्लैमर मेकअप के साथ अपने क्लासी ब्लैक लुक को उभारा, जैसे ही वह बाहर निकलती हैं; नव्य नवेली नंदा की प्रतिक्रिया

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान इस समय न्यूयॉर्क में हैं। हाल ही में, उसने चौंकाने वाली तस्वीरें साझा कीं जब वह बाहर निकली और उसकी सबसे अच्छी दोस्त नव्या नवेली नंदा को एक टिप्पणी छोड़ने की जल्दी थी।
अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जाते हुए, सुहाना ने तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह एक टेबल पर बैठी हुई दिखाई दे रही थी, जैसे उसने इसके लिए पोज़ दिया हो। वह फोटो में कम गर्दन वाली काले रंग की पोशाक में अपनी कमर के चारों ओर एक बेल्ट के साथ दिखाई दे रही है। इसके साथ, सुहाना ने बहुत सारे हाइलाइटर और गहरे भूरे रंग की लिपस्टिक के साथ ग्लैमरस मेकअप का विकल्प चुना। हम उसके गले में एक ‘ओम’ लॉकेट सहित 2 अलग-अलग पेंडेंट भी देख सकते हैं। इसके साथ, उसने अपने लुक को पूरा करने के लिए सोने के खुरों को जोड़ा।

अपने बालों को बड़े करीने से बाँधने के साथ, सुहाना बेहद खूबसूरत बैठी थी क्योंकि उसने शानदार तस्वीरें खिंचवाई थीं। इन फोटोज को देखकर उसके कई करीबी दोस्तों ने उस पर प्यार बरसाया। हालांकि, नव्या नवेली नंदा ने एक आश्चर्यजनक टिप्पणी छोड़ दी। उसने लिखा, “ऊओओओ।”

नज़र रखना:

जब से सुहाना न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुई है, वह सोशल मीडिया पर कॉलेज में अपने जीवन की झलकियां दे रही है। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान उसने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल को सार्वजनिक किया और प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। तब से, वह तस्वीरें साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग कर रही हैं। अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या सहित उनके करीबी दोस्तों के साथ उनके सोशल मीडिया पर बातचीत अक्सर फैन क्लबों के बीच वायरल होती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *