सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल्स के लिए मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरियां

Spread the love

सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल्स के लिए मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरियां, सैलरी 2.5 लाख रुपये प्रतिमाह तक

आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 14 दिसंबर 2022-23 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

कंपनी द्वारा आज 1 दिसंबर 2022-23 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार जावा पाइथॉन मोबाइल एवं डाटाबेस के डेवेलपर टेस्टिंग इंजीनियर सर्वर ऐडमिनिस्ट्रेटर प्रोजेक्ट मैनेजर और अन्य पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

 

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल्स के लिए सरकारी नौकरी अपडेट। मध्य प्रदेश सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के अधीन मध्य प्रदेश राज्य इलेक्ट्रॉनिक्स विकास निगम लिमिटेड (एमपीएसईडीसी) ने सॉफ्टवेयर/आइटी प्रोफेशनल्स की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा आज, 1 दिसंबर 2022-23 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार जावा, पाइथॉन, मोबाइल एवं डाटाबेस के डेवेलपर, टेस्टिंग इंजीनियर, सर्वर ऐडमिनिस्ट्रेटर, प्रोजेक्ट मैनेजर और अन्य पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि इन सभी पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। संविदा की अवधि 2 वर्ष होगी, जिसे कंपनी की आवश्यता और उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

कहां और कैसे करें आवेदन?

एमपीएसईडीसी सॉफ्टेवयर प्रोफेशनल भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, mpsedc.mp.gov.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। विज्ञापित पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 14 दिसंबर 2022-23 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे। आवेदन से पहले उम्मीदवारों को योग्यता सम्बन्धी विवरणों व आवेदन के निर्देशो को ध्यान से पढ़ देना चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *