स्टाइलिश लुक 5 चीज़ें, जिन्हें किसी भी मौके पर कैरी कर पा सकती हैं

Spread the love

Last Updated on August 15, 2022 by kumar Dayanand

वार्डरोब में जरूर रखें ये 5 चीज़ें, जिन्हें किसी भी मौके पर कैरी कर पा सकती हैं स्टाइलिश लुक |

  • Facebook
  • twitter
  • wp
  • email
1/ 5सफेद शर्ट
सफेद शर्ट

सफेद शर्ट फॉर्मल लुक के लिए तो बेस्ट होते ही हैं लेकिन इन्हें इसके अलावा आप इन्हें आउटिंग से लेकर डिनर डेट तक कहीं भी कैरी कर सकती हैं। ट्राउजर्स के अलावा ब्लू जींस के साथ तो ये बहुत जंचता है।

2/ 5व्हाइट स्नीकर्स
व्हाइट स्नीकर्स

स्पोर्टी लुक चाहिए या क्लासी, बेसिक सा सफ़ेद स्नीकर्स मिनटों में आपको मनचाहा लुक दे सकता है। इसे आप डेनिम से लेकर ड्रेसेज़ और यहां तक कि शॉर्ट्स के साथ भी पेयर कर सकती हैं। हर एक आउटफिट के साथ जंचने वाले स्नीकर्स बहुत ही आरामदायक फुटवेयर होते हैं।

3/ 5कलाई घड़ी
कलाई घड़ी

कोई भी ऐक्सेसरी एक आकर्षक और एलिगेंट रिस्ट वॉच को टक्कर नहीं दे सकती है. एक स्टाइलिश रिस्ट वॉच को आप किसी भी आउटफ़िट के साथ पहनकर दूसरी ज्वेलरीज़ को आसानी से नकार सकती है. स्मार्ट से लेकर क्लासिक मेटल या लेदर बैंड वॉचेस में से अपनी पसंद के अनुसार चुनें. इन्हें ऐसी जगह रखें, जहां से आपको ये आसानी से मिल जाएं, ख़ासतौर से जब आप ज्वेलरीज़ पहनने के मूड में ना हों.

4/ 5धूप वाले चश्मे
धूप वाले चश्मे

अपने फेस के हिसाब से एविएटर्स, कैट-आई, ओवर-साइज़ या वेफ़रर्स को अपने वार्डरोब में जरूर रखें। ये ना सिर्फ धूप से आपकी आंखों को बचाते हैं बल्कि आपके लुक को भी स्टाइलिश बनाते हैं। किसी भी तरह के आउटफिट्स के साथ इन्हें कैरी किया जा सकता है।

5/ 5काली छोटी ड्रेस
काली छोटी ड्रेस

एलबीडी नाम तो आपने सुना ही होगा तो आम बोलचाल की भाषा में ये लिटिल ब्लैक ड्रेस है। जो वाकई परफेक्ट होती है हर एक मौके के लिए। फ़ॉर्मल मीटिंग्स के लिए स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ तो वहीं डे आउटिंग के लिए इसे कैज़ुअल स्नीकर्स के साथ पेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.