11 Surprising Photos Of Bollywood Actresses Without Makeup

Spread the love

Last Updated on August 15, 2022 by kumar Dayanand

11 Surprising Photos Of Bollywood Actresses Without Makeup 

जब सेलिब्रिटी की तस्वीरों की बात आती है तो लोग आम तौर पर 2 श्रेणियों में आते हैं – वे जो आम तौर पर मानते हैं कि सेलेब्स हर समय निर्दोष होते हैं, और जो मानते हैं कि यह सब मेकअप है और वास्तविक जीवन में सेलेब्स स्क्रीन पर कुछ भी नहीं दिखते हैं। वास्तव में, यह दोनों का एक सा है। हमने प्रसिद्ध बॉलीवुड सेलेब्स की बिना मेकअप के और बिना मेकअप की तस्वीरों की एक सूची तैयार की है, ताकि आप एक नज़र डाल सकें और जज बन सकें।

Priyanka Chopra

यहां प्रियंका चोपड़ा की तुलना मेकअप के साथ और बिना मेकअप के की गई है। तुम क्या सोचते हो? क्या वह आपको बिल्कुल अलग दिखती है या फिर भी आप उसे आसानी से पहचान पाएंगे? यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि इन दो तस्वीरों में प्रकाश बहुत अलग है, इसलिए, उदाहरण के लिए, उसकी त्वचा का रंग थोड़ा गहरा दिखता है।
surprising-photos-of-bollywood-beauties-without-makeup-01Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण के बारे में क्या? पहली तस्वीर में उसका चेहरा अधिक टैन्ड और अधिक चमकदार दिखता है, यह सच है। लेकिन इसके अलावा वह दूसरी तस्वीर की तुलना में खुद के अधिक आकस्मिक संस्करण की तरह दिखती है।
surprising-photos-of-bollywood-beauties-without-makeup-02

Kareena Kapoor
करीना ने पहली फोटो में बिल्कुल नो मेकअप और दूसरी में मेकअप का पूरा चेहरा पहना हुआ है। फिर भी, मैं केवल एक ही बड़ा अंतर देख सकती हूं, वह है उसकी आंखों के नीचे के काले घेरे। शायद वह वास्तव में थकी हुई थी, या शायद यह अनुवांशिक है। किसी भी तरह से, उसकी भौहें दोनों ही मामलों में बेड़ा पर दिखती हैं।
surprising-photos-of-bollywood-beauties-without-makeup-03Sonam Kapoor
सोनम करीना की आंखों के नीचे काले घेरे की समस्या साझा करती हैं, लेकिन इसके अलावा, वह मेकअप के साथ और बिना मेकअप के काफी समान दिखती हैं। क्या भाग्यशाली महिला है। जब आपके पास शुरुआत में इतना सुंदर चेहरा हो, तो आपको वास्तव में बहुत अधिक मेकअप की आवश्यकता नहीं होती है।
surprising-photos-of-bollywood-beauties-without-makeup-04

Nargis Fakhri
क्या हम पहले ही सेलेब्स के बारे में रूढ़ियों को तोड़ने के साथ आधा कर चुके हैं? ऐसा दिखता है। नरगिस फाखरी का चेहरा काफी हद तक एक जैसा दिखता है, चाहे वह एयरपोर्ट जा रही हो या किसी ग्लैमरस इवेंट में शामिल हो रही हो। लाल लिपस्टिक का एक सा वह सब कुछ है जो उसे रंग का एक पॉप जोड़ने और दिन से रात तक जाने की जरूरत है।
surprising-photos-of-bollywood-beauties-without-makeup-05Ameesha Patel
अमीषा एक खूबसूरत महिला हैं और इसमें कोई शक नहीं है। चाहे वह अभी-अभी प्लेन से उतरी हो और स्मर्फ्स शर्ट पहनी हो, या रेड कार्पेट पर चल रही हो, वह हमेशा क्यूट दिखती है। त्वचा की रंगत को एक समान करने के लिए थोड़ा सा फ़ाउंडेशन और होंठों का चमकीला रंग कारगर है
surprising-photos-of-bollywood-beauties-without-makeup-06

Sushmita Sen
कुछ लोग कह सकते हैं कि सुष्मिता बिना मेकअप के सुपर पेल दिखती हैं, लेकिन एक बार फिर, यह शायद सिर्फ लाइटिंग है। मेकअप के साथ और बिना मेकअप के तस्वीरों की तुलना करते समय बहुत कम लोग इस पर विचार करते हैं। बिना मेकअप वाली तस्वीरें आमतौर पर हड़बड़ी में खींची जाती हैं और इस तस्वीर में फ्लैश स्पष्ट रूप से चालू था और इससे उनका लुक इतना पीला हो गया था। इसके अलावा वह बहुत अच्छी लगती है, है ना?
surprising-photos-of-bollywood-beauties-without-makeup-07Alia Bhatt
आलिया एक युवा लड़की है, वह केवल 23 वर्ष की है, इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह बिना मेकअप के बहुत अच्छी लगती है। दोनों तस्वीरों में बमुश्किल कोई अंतर है। पहली तस्वीर में उसकी एकमात्र संभावित अपूर्णता उसकी आंखों के नीचे काले घेरे हैं, लेकिन हम सभी को तब मिलते हैं जब हम पर्याप्त नींद नहीं लेते हैं।
surprising-photos-of-bollywood-beauties-without-makeup-08

Jacqueline Fernandez
ईमानदारी से, अगर यह तस्वीर की गुणवत्ता में अंतर के लिए नहीं था, तो आप इन तस्वीरों में जैकलीन के दिखने में अंतर नहीं देख सकते थे। भयानक रोशनी और पहली तस्वीर की कम गुणवत्ता के साथ भी वह बहुत खूबसूरत दिखती है। क्या हमें और कहने की ज़रूरत है?
surprising-photos-of-bollywood-beauties-without-makeup-09

Anushka Sharma
अब इन दोनों तस्वीरों में बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन ज्यादातर इसलिए क्योंकि दूसरे में अनुष्का का मेकअप इतना भारी है कि यह एक मुखौटा जैसा दिखता है। आप पहली तस्वीर से बता सकते हैं कि वह एक प्यारी लड़की है और वास्तव में उसे इतने मेकअप की जरूरत नहीं है।
surprising-photos-of-bollywood-beauties-without-makeup-10
Aishwarya Rai
ऐश्वर्या बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। यहां तक ​​​​कि पहली तस्वीर में, बिना मेकअप के, आप देख सकते हैं कि उसकी त्वचा काफी निर्दोष है और तस्वीरों के बीच एकमात्र अंतर रंग का पॉप है। उसे छिपाने के लिए कोई खामियां नहीं हैं, इसलिए वह अपनी बेहतरीन विशेषताओं को बढ़ाने के लिए मेकअप का उपयोग करती है।
surprising-photos-of-bollywood-beauties-without-makeup-11

Leave a Reply

Your email address will not be published.