Beautiful Perfect Blouse IN Your Body Shape Too!

Spread the love

सही ब्लाउज: अपने शरीर के आकार के अनुसार सही ब्लाउज चुनें!

एक खूबसूरत डिज़ाइन वाला ब्लाउज़ आपके लुक को सबसे अलग बना सकत है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस तरह का पारंपरिक पहनावा पहन रही हैं एक ब्लाउज़ आपके लुक को बिगाड़ भी सकता है और खूबसूरत भी बना सकता है।

The Right Blouse: जब हमारे पास सजने सवरने का मौका आता है, तो ज़्यादा समय इस बात को तय करने में लगाते हैं कि लहंगा पहनें या साड़ी या कुछ और, लेकिन ऐसे में अटायर का सबसे ज़रूरी हिस्से को नज़रअंदाज़ कर जाते हैं। चाहे आप साड़ी पहनें या फिर लहंगा, इस अटायर का सबसे अहम हिस्सा होता है ब्लाउज़।

एक खूबसूरत डिज़ाइन वाला ब्लाउज़ आपके लुक को सबसे अलग बना सकत है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस तरह का पारंपरिक पहनावा पहन रही हैं, एक ब्लाउज़ आपके लुक को बिगाड़ भी सकता है और खूबसूरत भी बना सकता है। इसलिए आपके बॉडी टाइप के हिसाब से ब्लाउज़ का चयन ज़रूरी है। 

आपने कई तरह के स्टाइलिश ब्लाउज़ देखे होंगे, खासतौर पर जिस तरह के सेलेब्स पहनते हैं। इनसे आपको अक्सर हमें कुछ फैशन टिप्स भी मिल जाती हैं। आज हम आपको बता रहे हैं कि आप कैसे अपने बॉडी टाइप के हिसाब से सही ब्लाउज़ चुन सकती हैं। 

आरग्लास बॉडी शेप: पतले स्ट्रेप्स, लंबी आस्तीनें और बड़ी नेकलाइन आरग्लास बॉडी शेप काफी अच्छे लगते हैं। इसके अलावा आप हल्के फैब्रिक का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

स्पोर्टी बॉडी शेप: अगर आपकी बॉडी एथलेटिक है, तो आप हॉल्टर नेकलाइन और नूडल स्ट्रेप वाले ब्लाउज़ भी आज़मा सकती हैं। ये आपके बॉडी टाइप पर काफी अच्छे लगेंगे।

एप्पल बॉडी शेप: अगर आपका बॉडी टाइप एप्पल है, तो एक ही रंग का ब्लाउज़ पहनें। नेकलाइनक को चोड़ा रखें और भारी भरकम कढ़ाई को न चुनें।

 

हाथ मोटे हैं: अगर आपको हाथ मोटे हैं, तो ऐसे में स्लीवलेस ब्लाउज़ न पहनें। ब्लाउज़ की आस्तीनों को लंबा रखें कोहनी तक, या फिर पूरी बाज़ू। यहां तक कि आप चूड़ीदार स्लीव्ज़ भी आज़मा सकती हैं।

पलता-दुबला बॉडी शेप: अगर आप पतली और दुबली हैं, तो आपके बॉडी टाइप पर भारी कढ़ाई वाली ब्लाउज़ अच्छे लगेंगे। 

ब्रॉड कंधों के लिए: अगर आपके कंधे चोड़े हैं, तो आपको नेकलाइन भी चोड़ी ही चुननी चाहिए। ध्यान रहे कि ब्लाउज़ परफेक्ट फिट का हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *