​biswap पर Toncoin-usdt: पहली Toncoin फार्मिंग लॉन्च की जा चुकी है। 

Spread the love

​Biswap पर Toncoin-USDT: पहली Toncoin फार्मिंग लॉन्च की जा चुकी है। 

दुनिया के सबसे बड़े विकेन्द्रीकृत प्लेटफार्मों में से एक, Biswap ने Toncoin फार्मिंग को जोड़ा है।

फार्मिंग लिक्विडटी पूल में भाग लेने पर लोगों के लिए पैसिव इनकम अर्जित करने का एक और तरीका है; हालांकि, लिक्विडटी प्रदाता एक्सचेंज के मूल टोकन के रूप में अतिरिक्त पुरस्कार अर्जित करते हैं।

समान्य शब्दों में:

कोई भी Toncoin धारक Toncoin-USDT पूल के लिए एक लिक्विडटी प्रदाता (एलपी) बन सकता है और Biswap एक्सचेंज पर पुरस्कार अर्जित कर सकता है।

यदि आप इस पैसिव इनकम पद्धति में नए हैं और अधिक जानना चाहते हैं, तो हमारी पोस्ट पढ़े जिसमें हम एलपी बनने के बारे में चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका प्रदान करते हैं।

हालांकि यह टोकन पूल को लिक्विडटी प्रदान करने के समान है, फार्मिंग अपने पुरस्कारों के साथ एक कदम आगे जाती है, जिसमें एक्सचेंज को लिक्विडटी प्रदान करने के लिए एलपी को अतिरिक्त बोनस देता है।

इसलिए, Biswap पर Toncoin-USDT जोड़ी के लिए लिक्विडटी प्रदान करके, आप BSW, Biswap के मूल टोकन अर्जित करेंगे, जिसे आप उपलब्ध किसी भी अन्य क्रिप्टोकरेंसी के लिए स्वैप करने में सक्षम होंगे।

हम यह भी बताना चाहेंगे कि Biswap एक्सचेंज ने बिना किसी बाहरी प्रभाव के इस सेवा को जोड़ने का निर्णय स्वतंत्र रूप से किया। हम उत्साहित हैं कि क्रिप्टो उद्योग में इस तरह के एक प्रमुख खिलाड़ी ने अपने मंच पर Toncoin फार्मिंग शुरू करने का विकल्प चुना है। अधिक जानकारी के लिए इस लिंक का अनुसरण करें: 

फार्मिंग संभावित रूप से आपको 34% APY तक पुरस्कार अर्जित करने में मदद कर सकती है।

दुनिया के सबसे बड़े विकेन्द्रीकृत एक्सचेंजों में से एक, Biswap के 1 मिलियन से अधिक सक्रिय यूजर्स हैं, और इसका मुख्य भागीदार कोई और नहीं, बल्कि Binance है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *