Cryptocurrencies Ban or Not: Rajya Sabha में बोलीं वित्तमंत्री

Spread the love

Last Updated on November 27, 2022 by kumar Dayanand

राज्यसभा में बोलीं वित्तमंत्री, BJP के कार्यकाल से ज्यादा महंगाई कांग्रेस के समय थी, क्रिप्टोकरेंसी बैन होगी या नहीं, दिया ये जवाब 

Parliament budget session 2022-23 Nirmala Sitharaman Speech Pic-,ANI

Nirmala Sitharaman Rajya Sabha Budget Speech कांग्रेस मनरेगा लाई लेकिन मनरेगा का दुरुपयोग भी कांग्रेस ने ही किया। मनरेगा के दुरूपयोग का पूरा श्रेय कांगेस को जाता है। हम इस योजना का पारदर्शी और सही तरीके से इस्तेमाल करते हैं।

नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने शुक्रवार को राज्यसभा (Rajya Sabha) में केंद्रीय बजट (Budget 2022-23) पर चर्चा का जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस के समय महंगाई ज्यादा थी, अगर हम कांग्रेस के समय से तुलना करें तो BJP के कार्यकाल में महंगाई कम है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में CPI महंगाई 9.1% थी, वैश्विक वित्तीय संकट ने हम पर गहरा प्रभाव डाला है। लेकिन जब महामारी ने हम पर प्रहार किया, तो हमारे प्रबंधन की वजह से महंगाई 6.2% थी। वहीं, भारत में क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrencies Ban Or Not) पर प्रतिबंध लगाने या न लगाने के बारे में वित्तमंत्री ने कहा कि यह फैसला आपसी विचार-विमर्श के बाद लिया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *