Dhaakad Sexy Movie: कंगना रणौत की ‘धाकड़’ की रिलीज डेट बदली

Spread the love

Last Updated on July 13, 2022 by kumar Dayanand

Dhaakad RELEASE DATE: अब 27 मई को नहीं आएगी कंगना रणौत की फिल्म, बदली ‘धाकड़’ की रिलीज डेट 

साल 2022 में आने वाली कंगना रणौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज डेट बदल दी गई है। बता दें कि आज ही बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत की फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर भी रिलीज हुआ है।

  • कंगना ने साझा किया टीजर: कंगना ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर टीजर वीडियो शेयर किया। टीजर की शुरुआत एक अंधेरे कमरे में कंगना के साथ होती है। जल्द ही टीजर में एक्शन हाई गियर में आ जाता है, क्योंकि एजेंट अग्नि का किरदार निभाने वाली कंगना रणौत भेष बदलकर बुरे लोगों की पिटाई करना शुरू कर देती हैं। जितना पावर पैक्ड इस फिल्म का एक्शन है, उतने ही बेहतरीन इस फिल्म के डायलॉग्स हैं।
  • कौन है फिल्म का विलेन?: कंगना रणौत द्वारा साझा किए गए वीडियो में कहीं-कहीं विलेन की झलक भी दिखने को मिल रही है, लेकिन विलेन का चेहरा नजर नहीं आ रहा। हालांकि टीजर देख ऐसा लग रहा है कि धाकड़ फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले और कोई नहीं बल्कि अर्जुन रामपाल हैं।
  • अनेक की रिलीज भी टली: आयुष्मान खुराना-स्टारर ‘अनेक’ के निर्माताओं ने ‘जयेशभाई जोरदार’ के साथ टकराव को रोकने के लिए फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। रणबीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘अनेक’ जो पहले 13 मई को रिलीज़ होने वाली थी, अब 27 मई को सिनेमाघरों में आएगी।
  • Important Basic Science Formula: महत्वपूर्ण बुनियादी सूत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.