Jeff Bezos demands $ 1.7M in legal fees from girlfriend Lauren Sanchez’s brother: report Michael Sanchez sued Bezos for defamation last February 2023

Jeff Bezos demands $ 1.7M in legal fees from girlfriend Lauren Sanchez’s brother: report Michael Sanchez sued Bezos for defamation last February 2023

जेफ बेजोस ने प्रेमिका लॉरेन सांचेज के भाई से कानूनी शुल्क में $ 1.7M की मांग की: रिपोर्ट
माइकल सांचेज ने पिछले फरवरी में बेजोस पर मानहानि का मुकदमा किया

मंगलवार को एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस अरबपति के खिलाफ मानहानि के मुकदमे को खारिज करने के बाद अपनी प्रेमिका के भाई माइकल सांचेज से कानूनी शुल्क में बड़ी रकम वसूलने का प्रयास कर रहे हैं।

सांचेज ने गत फरवरी में बेजोस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया, जिसमें अमेजन के संस्थापक और उनके सहयोगियों ने झूठा दावा किया कि सांचेज ने बेजोस की स्पष्ट तस्वीरें राष्ट्रीय दूत को लीक कर दीं। टैब्लॉइड के जनवरी 2019 लेख में बेजोस और लॉरेन सांचेज़ के बीच एक संबंध का पता चला, जो अभी भी एक रिश्ते में हैं।

अमेरिकी सेनानियों ASK AMAZON अगर यह कोशिश करता है, रोजगार, रोजगार के अवसर

कैलिफोर्निया के एक न्यायाधीश ने नवंबर में मानहानि के मुकदमे को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया कि माइकल सांचेज़ के दावों ने पत्रकारों को बताया था कि बेजोस की टीम ने उन्हें पहचान लिया था क्योंकि लीकर ने गलत काम के पर्याप्त सबूत का गठन नहीं किया था।

ब्लूमबर्ग के अनुसार, लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में पिछले शुक्रवार को दायर एक अनुरोध में, ब्लूमबर्ग के अनुसार, सांचेज से $ 1.7 मिलियन वसूलने का प्रयास किया गया, जिसने पहली बार दस्तावेज़ प्राप्त किया था। फाइलिंग में दावा किया गया है कि सांचेज ने “निजी मामलों की खोज और सार्वजनिक खुलासे की धमकी देकर” समझौता करने के लिए मजबूर करने की मांग की।

यहाँ क्लिक करके जाओ पर MyJioLife व्यापार प्राप्त करें

“श्री। बेजोस का शुल्क अनुरोध अश्लील है, यहां तक ​​कि कई स्तरों पर भी, “सैंचेज़ के वकील, टॉम वारेन ने प्रकाशन को एक बयान में कहा।

माइकल सांचेज़ ने अपने मुकदमे में स्वीकार किया कि उन्होंने लेख के प्रकाशन के आगे के चक्कर के बारे में एनक्वायर से बात की थी लेकिन इस बात से इनकार किया है कि वह फोटो लीक का स्रोत था। बेजोस ने सार्वजनिक रूप से लॉरेन सांचेज के साथ अपने संबंधों की स्पष्ट तस्वीरों और विवरण के साथ उन्हें ब्लैकमेल करने के प्रयास का आरोप लगाया।

फोर्ब्स के अनुसार बेजोस की कुल संपत्ति $ 193 बिलियन से अधिक है। वह दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं।

एसोशिएटेड प्रेस ने इस रिपोर्ट के लिए सहायता की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *