Lifestyle News, बिपाशा बसु शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो

Spread the love

Last Updated on September 27, 2022 by kumar Dayanand

बिपाशा बसु मालदीव में पति करण सिंह ग्रोवर से साथ मना रहीं हैं छुट्टियां, शेयर की रोमांटिक फोटो |

बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और वहां से उन्होंने बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं. |

बिपाशा बसु मालदीव में पति करण सिंह ग्रोवर से साथ मना रहीं हैं छुट्टियां, शेयर की रोमांटिक फोटो

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) मालदीव में पति करण सिंह ग्रोवर से साथ मना रहीं हैं छुट्टियां

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) भले ही अभी फिल्में नहीं कर रही हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अकसर अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बिपाशा (Bipasha Basu) अक्सर अपने पति के साथ रोमांटिक वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और वहां से उन्होंने बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो में दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक है.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)  ने अपनी मालदीव से बेहद खूबसूरत फोटो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. बिपाशा इस फोटो में ब्लैक कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं वहीं करण सिंह ग्रोवर रेड बॉक्सर में नजर आ रहे हैं. बिपाशा की इस फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. बिपाशा ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  पानी और आसमान दोनों मिलें हुए है.

पता ही नहीं चल रहा समुद्र और आकाश कहां है. बिपाशा की इस फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि बिपाशा पति करण सिंह ग्रोवर का बर्थडे मनाने के लिए मालदीव गई हैं. जहां से वह फैन्स के बीच एक के बाद एक खूबसूरत फोटो शेयर कर रही हैं. 

बिपाशा बसु मालदीव में पति करण सिंह ग्रोवर से साथ मना रहीं हैं छुट्टियां,
बिपाशा बसु मालदीव में पति करण सिंह ग्रोवर से साथ मना रहीं हैं छुट्टियां,

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. बिपाशा और करण दोनों पहली बार फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान मिलें और वहीं पर दोनों को प्यारा हुआ फिर दोनों ने शादी का फैसला किया. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.