Sidhu Moosewala’s videos light up New York’s Times Square on birth anniversary, fans come together to pay tribute | People News 2023

Sidhu Moosewala’s videos light up New York’s Times Square on birth anniversary, fans come together to pay tribute | People News 2023

नई दिल्ली: दिवंगत रैपर-गायक सिद्धू मूसेवाला को हाल ही में 11 जून को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में उनकी 29वीं जयंती पर श्रद्धांजलि दी गई। उनके सैकड़ों प्रशंसक पंजाबी गायक-राजनेता को मनाने और उन्हें याद करने के लिए NYC की प्रतिष्ठित इमारत में एकत्र हुए। टाइम्स स्क्वायर बिल्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

उनके प्रशंसक भावुक हो रहे थे और पंजाबी गायक की लोकप्रियता का जश्न भी मना रहे थे। उन्हें फोटो क्लिक करते और वीडियो लेते देखा गया क्योंकि बड़े-बड़े होर्डिंग में सिद्धू मूसेवाला के गाने चल रहे थे। एक समय में, उन्होंने दिवंगत गायक की अपनी माँ के साथ एक तस्वीर भी प्रदर्शित की थी। टिप्पणी अनुभाग में लोग अभिभूत थे और दिवंगत कलाकार को श्रद्धांजलि देने के लिए दौड़ पड़े। एक यूजर ने लिखा, ‘हमारे लेजेंड को कोई नहीं हरा सकता. एक अन्य ने लिखा, “रेस्ट इन पॉवर, लेजेंड।”

28 वर्षीय रैपर की 29 मई को पंजाब में दिनदहाड़े हमलावरों के एक समूह ने बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह 11 जून को 29 साल का हो जाता। सरकार द्वारा उसके सहित 424 लोगों की सुरक्षा हटाए जाने के एक दिन बाद सिद्धू की हत्या कर दी गई। .

गायक मीका सिंह, जो 10 जून को एक साल के हो गए थे, ने कहा था कि वह इस साल अपना जन्मदिन साथी गायकों सिद्धू मूस वाला और केके की दुर्भाग्यपूर्ण मौत के सम्मान में नहीं मनाएंगे। केके का कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के प्रदर्शन के बाद संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य संतोष जाधव को पुलिस ने संदिग्ध मानकर हिरासत में लिया है।

पुणे पुलिस ने 12 जून को संतोष जाधव और नवनाथ सूर्यवंशी को गुजरात से गिरफ्तार किया और उन्हें पुणे की एक अदालत में पेश किया। इससे पहले संतोष जाधव के साथी और सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के एक संदिग्ध सौरव महाकाल को भी आठ जून को गिरफ्तार किया गया था।

दिल्ली पुलिस ने पहले कहा था कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, वर्तमान में उसकी हिरासत में, गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे का मास्टरमाइंड था, और पिछले महीने पंजाब के मनसा में नृशंस हत्या में शामिल मुख्य शूटर के एक करीबी सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की निशानदेही पर पंजाब पुलिस ने 6 जून को संदीप उर्फ ​​केकरा को गिरफ्तार किया, जिसने कथित तौर पर गायक के आंदोलन पर आठ शार्प-शूटरों को वास्तविक समय की जानकारी प्रदान की थी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि केकड़ा ने ऐसे सुराग दिए थे जो लॉरेंस बिश्नोई, उनके भाई अनमोल और भतीजे सचिन की संलिप्तता की ओर इशारा करते थे।

लाइव टीवी



Source link

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *