The Warren Buffett Way: 3rd Edition ! द वॉरेन बफेट वे: 3 डी संस्करण

Spread the love

Last Updated on July 13, 2022 by kumar Dayanand

The Warren Buffett Way: 3rd Edition ! 

 वॉरेन बफेट आज व्यापार में सबसे अधिक मांग वाले और देखे गए आंकड़ों में से एक बने हुए हैं। वह कंपनियों का हिस्सा खरीदकर और उन पर पकड़ बनाकर, उन्हें व्यवसाय के रूप में प्रबंधित करके और अंततः बर्कशायर हैथवे में अपने और निवेशकों के लिए भारी लाभ अर्जित करके एक अरबपति और निवेश ऋषि बन गए हैं। द वॉरेन बफेट वे के पहले दो संस्करणों ने निवेशकों को जीवित किंवदंती वॉरेन ई।

बफेट की शानदार सफलता के पीछे नवीन निवेश और व्यावसायिक रणनीतियों पर अपना पहला गहराई से ध्यान दिया। वारेन बफेट के करियर की शुरुआत से, हैगस्ट्रॉम ने श्रोताओं को बताया कि, केवल 100 डॉलर के शुरुआती निवेश से शुरू होने वाले बफेट ने एक व्यापारिक साम्राज्य का निर्माण किया और उनकी अनुमानित कुल संपत्ति $ 44 बिलियन है।

वॉरेन बफेट वे का तीसरा संस्करण बफेट की असाधारण निवेश सफलता के पीछे कालातीत सिद्धांतों और रणनीतियों पर केंद्रित होगा। निवेश और व्यापार के बीच महत्वपूर्ण अंतर पर नए अध्याय होंगे और वारेन बफेट के सबसे सफल शिष्यों की एक परीक्षा होगी। कुछ कम महत्वपूर्ण सामग्री को हटा दिया जाएगा और समग्र फोकस एक ऐसा संस्करण बनाने के लिए होगा जो समय की कसौटी पर खरा उतरेगा, इस तरह से बफेट के सफलता के फॉर्मूले को डिस्टिल्ड करेगा जो श्रोताओं को आने वाले दशकों के लिए मूल्य प्रदान करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.